Bageshwar dham katha Nagpur, Maharashtra नागपुर में बागेश्वर धाम की कथा कहां पर होगी पूरी जानकारी?

Bageshwar Dham Katha Nagpur Maharashtra

हेलो नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे, की Bageshwar dham katha Nagpur Maharashtra में कब है। Nagpur katha kab hogi, नागपुर में बागेश्वर धाम की कथा का समय क्या है। और आप कैसे नागपुर में होने वाली कथा में सम्मिलित हो सकते हो। पूरी जानकारी हमने आपको इस पोस्ट Nagpur katha schedule में बताया है। इसलिए आप bageshwar dham katha Nagpur को पूरा पढ़े।

Nagpur katha bageshwar dham

जैसा की आप सब जानते ही है, की बागेश्वर धाम के महाराज श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी कथा हेतु पूरे देश में भ्रमण करते रहते है। और इस बार बागेश्वर धाम की राम कथा महाराष्ट्र राज्य के नागपुर शहर में होने वाली है। जी हा दोस्तों नागपुर महाराष्ट्र का एक बड़ा हिस्सा है, और यहां पर बहुत सारे लोग बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर का इंतजार कर रहे हैं। हम आपको नागपुर में होने वाली राम कथा का पूरा schedule बताएंगे। जिससे अगर आप भी नागपुर में होने वाली राम कथा में सम्मिलित होना चाहते है, तो आपको पूरी जानकारी पहले से ही पता हो।

Nagpur me bageshwar dham ki katha kab hogi

हम आपको बता दें की नागपुर में बागेश्वर धाम की कथा 5 जनवरी से शुरू होने वाली है। जी हां दोस्तों नागपुर में बागेश्वर धाम के महाराज श्री के मुख से श्री राम कथा का सुभारंभ 5 जनवरी से होने वाला है। यह कथा 5 जनवरी से 13 जनवरी तक चलेगी। इस कथा के दौरान महाराज दिव्य दरबार का आयोजन भी करेंगे। अब आपको पता चल गया होगा की nagpur me bageshwar dham ki katha kab hone waali hai.

Bageshwar Dham ki katha Nagpur me kaha hogi

जैसा की हमने आपको बताया है, की Nagpur me bageshwar dham ki katha होगी। तो को व्यक्ति नागपुर का होगा तो उसको तो पता होगा कि कहां होने वाली है। लेकिन जो व्यक्ति किसी दूसरे शहर से होगा उसके लिए पंडाल ढूंढना मुश्किल होगा। इसलिए हम आपको बताएंगे की किस जगह पर बागेश्वर धाम की कथा नागपुर में होने वाली है। Nagpur katha katha bageshwar dham place :- यह कथा नागपुर शहर के रेशम ग्राउंड में होने वाली है। आप 5 को रेशम ग्राउंड पहुंच कर महाराज के दर्शन प्राप्त कर सकते हो। 

 

Nagpur ki katha me Darbar kab lagega

बागेश्वर धाम के महाराज जहां भी जाते है, वहां पर कथा करने के साथ – साथ वहां पर दिव्य दरबार का आयोजन भी करते है। तो में आपको बताऊंगा की नागपुर में बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार कब लगेगा। बागेश्वर धाम के महाराज ने नागपुर में दिव्य दरबार 7 और 8 तारीख को दिव्य दरबार लगाने का निश्चय किया है।

Nagpur me Divya Darbar kaisa lagega

जैसा की हमने आपको बताया है की, नागपुर में दिव्य दरबार 7 और 8 जनवरी को लगेगा। और में आपको बता दूं की यह दरबार बिना टोकन और बिना नंबर के लगेगा। इस दरबार में आपको टोकन और अर्जी की आवश्यकता नही पड़ेगी। इस दरबार में कोई भी सम्मिलित हो सकता है।

Your Queries

Q1. Nagpur Maharashtra में बागेश्वर धाम की कथा कब होने वाली है?

Ans1. नागपुर में बागेश्वर धाम की कथा 5 जनवरी से होने वाली है।

Q2. नागपुर में होने वाली राम कथा कब तक चलेगी?

Ans2. नागपुर में होने वाली राम कथा 13 जनवरी तक चलेगी।

Q3. नागपुर में कथा कहां पर होने वाली है?

Ans3. नागपुर में बागेश्वर धाम की कथा रेशम ग्राउंड में होने वाली है।

Q4. नागपुर में बिना टोकन के दरबार कब लगेगा?

Ans4. नागपुर में बिना टोकन के 7 और 8 जनवरी में लगेगा।

Conclusion

आज की इस पोस्ट में हमने आपको Bageshwar Dham Katha Nagpur Maharashtra के बारे में जानकारी प्रदान की है। साथ ही हमने आपको यह भी बताया है की नागपुर में बिना टोकन के दरबार कब लगेगा और आप कैसे इस दिव्य दरबार में शामिल हो सकते हो। और अगर आप Nagpur के निवासी हो तो कॉमेंट में जय बागेश्वर धाम अवश्य लिखे, धन्यवाद।

जनवरी में बागेश्वर धाम का टोकन कब मिलेगा जल्दी देखो अभी 😱😱
बागेश्वर धाम का नया फोन नंबर निकल गया है, जल्दी सेव कर लो 😱😱
अगर अर्जी लगाना चाहते हो, तो इसको देख लो नहीं तो पछताओगे 😱😱
महाराज जी से मिलने का सबसे अचूक तरीका यह नही देखा तो कुछ नही देखा 😱😱
भूत प्रेत की समस्या के लिए अर्जी कैसे लगाएं, पूरी विधि देख लो पहले 😱😱
बागेश्वर धाम के महाराज की शादी कब होगी देखे क्या निकली तारीख 😱😱
महाराज श्री से गुरु दक्षिणा कैसे प्राप्त कर सकते है, क्या है उपाय। 😱😱

2 thoughts on “Bageshwar dham katha Nagpur, Maharashtra नागपुर में बागेश्वर धाम की कथा कहां पर होगी पूरी जानकारी?”

  1. Maine bageswar dham nagpur me samil hone ka sankalp kiya tha lekin samay par aur koi pareshani aai usko hiptakar phir mai pahuch Raha hu.muze maf karna.meri kismat bahut kharab thi mai abtak ka apke sath rah nahi saka.lekin apke sath agala Darbar attend karunga Jai bageswar tham Jai balaji.

    Reply

Leave a Comment